फिल्म फ्लॉप होती है, तो बुरा लगता है: श्रद्धा


http://ift.tt/eA8V8J

नई दिल्ली: अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि जब उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के अनुरूप नहीं उतरती, तो उन्हें अच्छा नहीं लगता. काले धन पर लगाम लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 500 और 1000 रुपये के नोटों को अमान्य घोषित किए जाने के तुरंत बाद जारी हुई श्रद्धा की फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ बॉक्स-ऑफिस पर असफल रही.

यह पूछे जाने पर कि क्या वह ‘रॉक ऑन 2’ की असफलता से प्रभावित हैं, इस पर बुधवार को उन्होंने कहा, “जब आपकी फिल्म नाकाम होती है, तो बिल्कुल आपको बुरा लगता है, लेकिन अच्छी बात है कि मैं तुरंत व्यस्त हो गई. इसलिए मानसिकता बदलने में इसने काफी मदद की.”

श्रद्धा (29) को उम्मीद है कि उनकी फिल्म ‘ओके जानू’ अच्छा कारोबार करेगी. उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म सफल रहेगी और लोग इस फिल्म को जरूर देखेंगे.”

शाद अली निर्देशित ‘ओके जानू’ मणिरत्नम की ‘ओ कधल कनमाणि’ का हिंदी रीमेक है. यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी. इसमें आदित्य रॉय कपूर भी दिखाई देंगे.

फिल्म फ्लॉप होती है, तो बुरा लगता है: श्रद्धा फिल्म फ्लॉप होती है, तो बुरा लगता है: श्रद्धा Reviewed by Bollywood Guy on 09:04 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.